in

Technical Guruji 2018 : OnePlus 5T Sandstone व्हाइट लॉन्च। 9 जनवरी से शुरू होगी सेल !!!

OnePlus 5T का सैंडस्टोन व्हाइट वर्जन:-

OnePlus ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन OnePlus 5T का एक नया सैंडस्टोन वेरियंट लॉन्च किया है। 5 जनवरी को यूट्यूब और ट्विटर पर वीडियो टीज़र आने से यह कन्फर्म हो गया हे की OnePlus 5T का सैंडस्टोन व्हाइट वर्जन 9 जनवरी से बिक्री के लिए जारी हो जायेगा। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि यह खास वेरिएंट भारत में कब तक आएगा।

अपने YouTube वीडियो पर ज्यादा व्यूज और सब्सक्राइबर्स कैसे लाये…

इस नए वैरिएंट को पेश करने के लिए कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर को चुना है। इस ट्वीट में कंपनी ने एक 40 सेकंड की एक वीडियो भी पोस्ट की है, जिसमें फोन की कीमत और इसके सेल के बारे में डिटेल्स भी दी हैं। नया OnePlus 5T स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में OnePlus 5T स्टार वार्स एडिशन के समान ही है।

एयरटेल का 93 रुपए वाला प्लान जियो से ज्यादा डेटा दे रहा है …

Oneplus ke new Smartphone variant Sandstone White ke baare me jankari

कीमत:-

OnePlus 5T Sandstone White को वनप्लस स्टोर पर 559 डॉलर (करीब 35,400 रुपये) में लिस्ट किया गया है। यह वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। लिस्टिंग के मुताबिक, नया सैंडस्टोन व्हाइट वेरिएंट 2 दिन बाद उपलब्ध कराया जाएगा। इस जानकारी के आधार पर हैंडसेट की बिक्री 9 जनवरी से शुरू होगी। फिलहाल, फोन की उपलब्धता संबंधित अपडेट के लिए ‘Subscribe’ बटन दिया गया है। इसके बाद ईमेल के ज़रिए अपडेट मिलेगा।

तुरंत बदलें अपना 4 अंकों का पासवर्ड, टच करते ही स्मार्टफोन हो रहे हैं हैक |

गौर करने वाली बात है कि वनप्लस स्टोर पर आधिकारिक तौर पर लिस्ट किए जाने से पहले फोन के सैंडस्टोन वेरिएंट को JD.com पर लिस्ट किया गया था। इस रिटेल साइट की लिस्टिंग में इस वेरिएंट की कीमत 3,499 चीनी युआन (करीब 34,200 रुपये) बताई गई है। बता दें कि यही कीमत वनप्लस 5टी के मिडनाइट ब्लैक और लावा रेड वेरिएंट की भी है।

जून 2018 तक मिल रही एयरटेल की ये सर्विस बिलकुल मुफ्त मुफ्त मुफ्त !!!

OnePlus 5T Sandstone White के फीचर्स

OnePlus 5T में 401 पिक्सल प्रति इंच, 18:9 आस्पेक्ट रेशियो का ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है। इस स्क्रीन पर 2.5 डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मौज़ूद है।
OnePlus 5T Sandstone में पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा है जिसमे मैंन कैमरा 16 मेगापिक्सेल और सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सेल का है।
यह वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है।
वनप्लस 5टी में क्लॉक स्पीड 2.45 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।
OnePlus 5T Sandstone White में 3,300 mAh की बैटरी और Dash चार्ज सपोर्ट है।
मोबाइल में Adreno 540 GPU का इस्तेमाल हुआ है और 3.5mm का ऑडियो जैक भी है।
Mail:- shivkweb@gmail.com
Read More :-
फेसबुक पर साइनअप करने के लिए आधार की जरूरत नहीं है |


Tags:- Technical Guruji, TechnicalGuruji, Technical Guruji Website, TechnicalGuruji.com, technical guruji, technicalguruji, technical guruji website, technicalguruji.com
One plus, Oneplus 5T, OnePlus 2018, OnePlus New SmartPhone, Oneplus 5T Sandstone, OnePlus 5T sandstone White, OnePlus Launch.

Written by Rohit Maan

Hello Friends, I'am Rohit Maan, Admin and Founder of this website Geeky Rohit. I'm a professional blogger and Web developer from Rajasthan. If you want know more about me, Please follow me at Social media by Clicking Social Button Below. Thanks a Lot...!

One Comment

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Geeky Rohit 2018: भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये 10 स्मार्टफोन.

Technical Guruji: Top 7 Best Tablets Of 2018