Jio juice is coming soon- know all about jio juice in hindi

Jio juice is coming soon- know all about jio juice in hindi

अभी कुछ दिन पहले jio ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर अपने एक नए प्रोडक्ट को जल्द ही लोच करने की घोषणा की है जिसका नाम है jio juice 

jio juice technical gurujii
अभी हाल ही में jio ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा देते हुए jio prime membership को एक साल के लिए फ्री कर दिया है यानि अब आपको 31 मार्च 2019 तक jio prime membership के लिए आपको पैसे नहीं देने पड़ेगे ! इसी तरह jio juice के माध्यम से जिओ अपने ग्राहकों को एक और शानदार तोहफा दे सकता है जिओ की तरफ से आपके लिए एक फ्री सर्विस हो सकती है !
Jii juice Twitter Tweet pic by Technical Guruji
jio ने अपने twitter handle पर इस प्रोडक्ट का टीजर जारी किया है हालाकि यह बात अभी तक पूरी तरह से कन्फर्म नहीं है की jio का यह नया प्रोडक्ट क्या होगा लेकिन इसके teasure और जारी किये गये गये पोस्टर को देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है की jio juice या तो एक mobile battery saver app हो सकता है या फिर कोई जिओ का नया प्रोडक्ट power bank हो सकता है ! ज्यादा संभावना इसी बात की है की जिओ jio juice के नाम से jio एक एप्लीकेशन ही लोंच करेगा जिसको आप mobile battery saver, battery booster के लिए इस्तेमाल कर सकते है ! 
अभी तक इसके बारे में जिओ ने और अन्य जानकारी नहीं दी है की जिओ जूस कब लोंच किया जायेगा इसके बारे में जिओ ने सिर्फ इतना ही लिखा है कि जिओ जूस जल्द ही आएगा ( coming soon)

जिओ ने अभी अभी अपने twitter handle पर इस सरप्राइज को दिखा दिया है और जिओ ने सभी को जिओ जूस के लिए april fool बना दिया है ।ये जानकारी खुद जिओ ने दी है आप इस फोटो में देख सकते है।

अगर आपको जिओ के इस नये प्रोडक्ट के लोंच होने का इंतजार है और इसको इस्तेमाल करना चाहते है तो इसके बारे में latest update के लिए आप जिओ की ऑफिसियल website और technical guruji website के साथ जुड़े रहिये यहाँ हम आपको jio juice और jio के बारे में ताज़ा जानकारिया उपलभ्द करवाते रहेंगे !

Rohit Maan

Hello Friends, I'am Rohit Maan, Admin and Founder of this website Geeky Rohit. I'm a professional blogger and Web developer from Rajasthan. If you want know more about me, Please follow me at Social media by Clicking Social Button Below. Thanks a Lot...!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *