Jio Launched New Work From Home Plan – जानिए क्या है फायदा

jio work from home plan

देशभर में Corona Virus का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में देश की बहुत से बड़ी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को Work From Home की सुविधा उपलब्ध करा दी है, ताकि सभी कर्मचारी अपने घर पर रहकर ही कंपनी के लिए काम कर सकें। ऐसे में सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियों ने Work From Home Pack या Plan जारी किए हैं, ताकि आपको घर से ही ऑनलाइन काम करने में इंटरनेट सुविधाओं को लेकर कोई भी दिक्कतें न आ सकें।

jio work from home plan

BSNL, Airtel व Reliance Jio जैसी सभी बड़ी कंपनियों ने अलग अलग Work From Home Plan जारी किए हैं। जिओ ने भी अभी हाल ही में 251 Rs का Work from home Pack जारी किया है, जिसमें ग्राहकों को अच्छी इंटरनेट सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी और ग्राहक इंटरनेट सेवाओं का लाभ बिना किसी झंझट ओर रुकावट के उठा पाएंगे।

Jio Launched New Work From Home Plan – जानिए क्या है फायदा

 

Jio की work from home Plan में ग्राहकों को 251 रुपये की प्लान में 2GB हाइस्पीड डेटा दिया जा रहा है जिसकी वैधता 51 दिन की होगी। यानी कि एक दिन में 2 GB डाटा की मदद से ग्राहकों की सभी नई जरूरतें आसानी से पूरी हो सकेंगी ओर यूज़र्स घर से ही काम कर सकेंगे। लेकिन इस प्लान में यूज़र्स को कॉलिंग के लिए अलग से IUC टॉपअप की आवश्यकता होगी।

work from home pack

इसके अलावा भी कंपनी ने अपने डाटा टॉपअप बूस्टर प्लान्स में भी बदलाव किए हैं। इसमें 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये व 101 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। 51 वाले डाटा बूस्टर टॉपअप रिचार्ज में आपको 3 GB की जगह अब 6 GB इंटरनेट व 500 Jio to Non Jio कॉलिंग मिनट्स मिलेंगी, वहीं 101 वाले रिचार्ज में आपको अब 6 GB इंटरनेट की जगह 12 GB इंटरनेट व 1000 Jio to Non Jio कॉलिंग मिनट्स मिलेंगी। यानी कि इन सभी बूस्टर प्लान्स में Reliance Jio यूजर्स को डबल की सुविधा प्राप्त होगी। साथ ही इसमें Non-Jio FUP मिनट्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

इसके अलावा जियो यूजर डेली 3जीबी डेटा के लिए 349 रुपये वाले प्लान को चुन सकते हैं। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए फ्री कॉलिंग दी जा रही है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 फ्री मिनट्स मिलते हैं। रोज 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इसके अलावा BSNL ने भी ग्राहकों को Work@home की सुविधा उपलब्ध करवाई है, जिसमें ग्राहकों को फ्री में ही 10MBPS के साथ 5GB डाटा उपलब्ध करवाया जा रहा है। लेकिम यह ऑफर सिर्फ लैंडलाइन उपभोक्ताओं के लिए है। इसके अलावा Vodafone व Airtel ने भी अपने ग्राहकों के लिए वर्क फ्रॉम होम प्लान्स जारी किए हैं ताकि ग्राहक अपने घर से ही हाई स्पीड डेटा का साथ बिना रुके घर से ही ऑनलाइन काम कर सकें।

तो दोस्तों, अगर आप भी अपने कंपनी के लिए ऑफिस का काम घर से ही करना चाहते हैं तो Jio का work from home pack या plan ले सकते हैं ताकि आपको आपको इंटरनेट के मामले में किसी भी तरह से दिक्कतें न आएं। इसके अलावा अगर आप BSNL या Airtel इत्यादि के ग्राहक हैं तो भी कंपनी आपको अच्छे work from home plan उपलब्ध करवा रहीं हैं। आप उनको चेक करके प्लान ले सकते हैं और अपना काम जारी रख सकते हैं। Read – Vivo iQoo 3 (5G) | Full Features And Specifications Details In Hindi

Rohit Maan
Hollo Readers, I'm Rohit Maan And I'm founder CEO Of This Website. I'm A Professional Blogger, Digital Marketing Specialist, And Web Developer. I'm From Churu, Rajasthan